Sunday, April 28, 2024
No menu items!

रघुवीर महाविद्यालय में मनाया गया गणतंत्र दिवस

तरुण चौबे
सुजानगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के रघुवीर महाविद्यालय में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भोलानाथ इंटरमीडिएट कॉलेज थलोई के प्रबंधक ओम प्रकाश तिवारी ने कहा कि आज वह दिन है जब हम उन वीर शहीदों को याद करते हैं जिन्होंने देश को स्वतंत्र कराने में अपने प्राणों की आहुति दे दी। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि विजय शंकर मिश्र, राम खेलावन मिश्रा, अंबिका प्रसाद तिवारी उपस्थित रहे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता लाल बिहारी तिवारी एवं संचालन महाविद्यालय की छात्रा शिवानी एवं श्रद्धा तिवारी ने संयुक्त रूप से किया। अतिथियों का स्वागत महाविद्यालय के प्रबंधक डॉ0 जय प्रकाश तिवारी ने किया। बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम किया। आभार ज्ञापन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ0 अवधेश श्रीवास्तव ने किया। इस अवसर पर अवधेश तिवारी प्रभाकर मणि, शेषधर तिवारी सहित तमाम अभिभावक उपस्थित थे।
इसी क्रम में जे0पी0 इंटरनेशनल स्कूल सुजानगंज में जूनियर हाईस्कूल सुजानगंज के पूर्व प्रधानाचार्य लाल बिहारी तिवारी ने ध्वजारोहण किया। इसके बाद राष्ट्रगान के साथ लोगों को शपथ दिलायी गयी। इस अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक डॉ0 जयप्रकाश तिवारी, प्रधानाचार्या निशा किरण उपाध्याय सहित तमाम गणमान्य लोगों की उपस्थिति रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular