Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सखी वेलफेयर फाउंडेशन ने ब्यूटी पार्लर प्रशिक्षण कार्यशाला का किया शुभारम्भ

शुभांशू जायसवाल
जौनपुर। सखी वेलफेयर फाउंडेशन ने मिशन शक्ति के तहत आर्थिक रूप से कमजोर युवतियों एवं महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए निःशुल्क मासिक ब्यूटी पार्लर प्रशिक्षण कार्यशाला का शुभारंभ नगर के ओलंदगंज स्थित वी केयर ब्यूटी पार्लर में मुख्य अतिथि रागिनी सिंह अध्यक्ष महिला मोर्चा भाजपा जौनपुर, प्रियंका श्रीवास्तव उपाध्यक्ष, संस्थाध्यक्ष प्रीति गुप्ता, प्रशिक्षिका सुषमा यादव सहित सभी सखियों ने मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया।
प्रशिक्षण कार्यशाला का शुभारम्भ करते हुए मुख्य अतिथि रागिनी सिंह ने कहा कि सखी वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा नारी उत्थान एवं उनकी आत्मनिर्भरता के लिए इस तरह के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन निश्चित रूप से प्रशिक्षणार्थियों के लिए कारगर साबित होगा तथा उन्होंने ट्रेनिंग लेने वाली महिलाओं को इस अवसर का भरपूर लाभ उठाने की प्रेरणा दी।
संस्थाध्यक्ष प्रीति गुप्ता ने प्रशिक्षिका सुषमा यादव का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि महिलाओं को स्वावलंबी बनाने की इस मुहिम से जरूरतमंद युवतियां अपने पैरों पर खड़ी हो सकेंगी तथा स्वावलंबन से उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।
कार्यक्रम में उपस्थित सभी के प्रति आभार महासचिव अर्चना सिंह ने व्यक्त किया। इस अवसर पर सरला माहेश्वरी, तसनीम जैदी, सुजाता जायसवाल, विजयलक्ष्मी यादव, आशा अग्रहरि, सरिता निगम सहित समस्त प्रशिक्षु युवतियां, महिलाएं आदि उपस्थित रहीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular