Monday, April 29, 2024
No menu items!

रक्तदान कर दूसरों की जिन्दगी को बचायें: उर्वशी

जौनपुर। करगिल विजय दिवस पर अतुल्य वेल्फेयर ट्रस्ट परिवार की तरफ से रक्तदान शिविर का आयोजन जिला अस्पताल में किया गया। ट्रस्ट की अध्यक्ष उर्वशी सिंह ने कहा कि रक्तदान एक पावन पुनीत दान है। समय पर रक्त न मिल पाने व रुपये का प्रबंध न हो पाने के कारण हर साल भारत में करीब 15 लाख लोगों की मौत रक्त की कमी के कारण मौत हो जाती है।

कारगिल विजय दिवस पर एक बार फिर लहू देश के लिए देने को महादानियों के कदम आगे बढ़े हैं। महादानियों ने कहा कि रक्तदान वीर जवानों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है। सरहद पर वीर सपूतों ने अपना लहू बहाकर देश की रक्षा की है। हमारा भी फर्ज है कि हम रक्तदान कर दूसरों की जिंदगियों को बचायें। कार्यक्रम में शिक्षक संघ के साथ साथ महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया।

इस मौके पर मीरा अग्रहरी, ज्योति श्रीवास्तव, वंशिका सिंह, कनक सिंह, विद्याधर राय, ज्ञान चन्द गुप्ता, अंकित गुप्ता, विक्की साहू, ज्योति संतोष बघेल, वंदना सरकार, माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह, अश्विनी सिंह, संतोष सिंह, राजेश सिंह टोनी, अजय पांडेय, सुशील उपाध्याय पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष, मनोज सिंह, सौरभ सिंह आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular