Monday, April 29, 2024
No menu items!

नगर के जाम को लेकर एसडीएम ने अधिकारियों संग की बैठक

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर में हमेशा लगे रहने वाले जाम को लेकर एसडीएम राजेश चौरसिया, क्षेत्राधिकारी गिरेन्द्र सिंह ने जगह-जगह उस स्थल का निरीक्षण किया जिसके कारण चौराहे पर जाम लगता है। इस दौरान थानाध्यक्ष संजय वर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि, अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ला, जलकल अभियन्ता शिवानन्द वास्को के साथ गुरुवार को नगर के विभिन्न चिन्हित स्थानों पर भ्रमण कर जाम की समस्या को बारीकी से जांचा और परखा। उसके बाद नगर पालिका परिषद के सभागार में अधिकारियों तथा नगर के प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक कर जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए रूपरेखा तैयार किया।
इस दौरान एसडीएम राजेश चौरसिया ने अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी को नगर में चल रहे प्राइवेट वाहन अड्डों को पूर्व की बैठक में निर्धारित किए गए स्थान पर तत्काल बोर्ड लगाकर स्थानान्तरित करने के लिए निर्देश दिया। उन्होंने थानाध्यक्ष संजय वर्मा को भी सख्त निर्देश दिया कि चौराहा समेत मुख्य सड़कों पर कोई भी प्राइवेट वाहन न लगे पाए इसका सख्ती से पालन कराया जाय। इसी के साथ उन्होंने अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि नगर में यह सूचना करा दिया जाय कि लोग स्वतः ही सड़क की पटरी तथा नाली पर किए गए अवैध अतिक्रमण शीघ्र हटा लें अन्यथा की स्थिति में आगामी एक सप्ताह में उनके विरुद्ध ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जाएगी और ध्वस्तीकरण का खर्च भी उनसे वसूला जाएगा।
बैठक में क्षेत्राधिकारी गिरेन्द्र सिंह, थानाध्यक्ष संजय वर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि, अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ला, जलकल अभियन्ता शिवानन्द वास्को सहित साहित्य नगर के गणमान्य लोग एवं पत्रकार उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular