Monday, April 29, 2024
No menu items!

होली महोत्सव में रासलीला देखकर ग्रामवासी हुये मंत्र—मुग्ध

सुजानगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के अरुआ में संस्कृत मंत्रालय भारत सरकार के सहयोग से स्वयंसेवी संगठन मानव सेवा कल्याण संस्थान के संस्था तले दो दिवसीय होली महोत्सव का आयोजन 4 व 5 मार्च को हुआ। मुख्य अतिथि भाजपा नेता अजय शंकर दुबे ने कार्यक्रम का शुभारंभ फीता काटकर किया जिसके बाद कलाकारों द्वारा होली संगीत, रासलीला और हास्य रस की प्रस्तुति की गई जिसे देखकर सैकड़ों के संख्या में उपस्थित ग्रामवासी झूम उठे। कार्यक्रम का संचालन मुकेश पांडेय और जितेंद्र पटेल ने संयुक्त रूप से किया।
इस दौरान संस्थान के सचिव कन्हैया लाल सोनी ने कहा कि भारत सरकार के सहयोग से हमारी संस्था ने इस कार्यक्रम को आयोजित किया। उन्होंने होली की विशेषता बताते हुए लोगों से शांतिपूर्वक होली मनाने का निवेदन करते हुये कहा कि आगे भी अपने भारत देश की संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए इस तरह का आयोजन भारत सरकार के सहयोग से अन्य जगहों पर भी किया जाएगा।
इस अवसर पर अध्यक्ष रमेश चंद्र विश्वकर्मा, लाल बहादुर पटेल, बेन बहादुर पटेल, राजेश चौरसिया, विकास मिश्रा, ग्राम प्रधान देवमणि पटेल, राजन सेठ, सुरेश सरोज, फूलचंद सरोज, सुनील चौरसिया के अलावा थानाध्यक्ष सुजानगंज मयफोर्स मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular