Monday, April 29, 2024
No menu items!

राष्ट्रीय पीजी कालेज जमुहाई में सात दिवसीय रासेयो शिविर उद्घाटित

किसी भी देश के निर्माण में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका: प्रो. राजेश
विरेन्द्र यादव/अजय विश्वकर्मा
सिद्दीकपुर, जौनपुर। किसी भी देश के निर्माण में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत स्वयंसेवक समाज में एक नई चेतना का प्रसार करते हैं। उक्त बातें राष्ट्रीय पी0जी0 कॉलेज जमुहाई के राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर के उद्घाटन पर मुख्य अतिथि पूर्वांचल विश्विद्यालय के कला संकाय के डीन प्रो. राजेश सिंह ने कही।
इस दौरान स्वयंसेवकों ने सात दिवसीय विशेष शिवर में पूरे मनोयोग से कार्य करने की शपथ ली। वरिष्ठ कार्यक्रमाधिकारी डॉ0 तेज प्रताप सिंह ने स्वयंसेवकों को शिविर के प्रस्तावित कार्यक्रमोंं के बारे में बताया। कार्यक्रमाधिकारी डॉ0 प्रशांत सिंह ने राष्ट्रीय सेवा योजना के उद्देश्य पर चर्चा करते हुए स्वयंसेवकों को आधुनिक समाज में सहयोग की भावना के पुनर्निर्माण में उनकी भूमिका पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम का संचालन डॉ0 राकेश चौधरी ने किया।
इस अवसर पर डॉ0 विजय प्रताप सिंह, उपेन्द्र सिंह, डॉ0 दिलीप सिंह, डॉ0 अमित गुप्ता, डॉ0 अजय सिंह, डॉ0 नीरज दूबे, डॉ0 विनोद सिंह, बिटर जी, डॉ0 रणविजय सिंह, डॉ0 अंसार खां, मेवा लाल, डॉ0 सोहन लाल, डॉ0 विजय बहादुर यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular