Monday, April 29, 2024
No menu items!

जनहित पीजी कॉलेज में सात दिवसीय रासेयो कार्यक्रम का हुआ शुभारम्भ

प्रबंधक गुलाब चन्द सरोज ने किया उद्घाटन
प्राचार्य ने हरी झण्डी दिखाकर स्वयंसेवकों को शिविर स्थल के लिये किया रवाना
अतुल राय/श्यामधनी यादव
जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के जनहित पीजी कॉलेज महिमापुर में कार्यक्रम अधिकारी डॉ सुमन सिंह की देख-रेख में शुक्रवार को राष्ट्रीय सेवा योजना की दोनों इकाइयों के सात दिवसीय विशेष शिविर का उद्घाटन माँ सरस्वती की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलन एवं माल्यार्पण कर प्रबंधक गुलाब चंद सरोज द्वारा किया गया।
इस मौके पर उन्होंने स्वयंसेवकों को शिविर के माध्यम से अपने व्यक्तित्व का विकास करते हुए राष्ट्र की सेवा करने तथा एक अच्छा नागरिक बनने का आव्हान किया। प्राचार्य ने स्वयंसेवकों को हरी झंडी दिखाकर शिविर स्थल के लिए रवाना किया। प्राचार्य ने स्वयंसेवकों से राष्ट्रीय सेवा योजना के महत्व को बताते हुए आह्वान किया कि युवाओं में कौशल के विकास हेतु विभिन्न अभिगृहीत गांव में जाकर जागरूक करें। उन्होंने बताया कि यदि राष्ट्र का युवा सशक्त होगा तभी देश शक्तिशाली हो सकता है। स्वयंसेवकों ने जूनियर हाईस्कूल शादीपुर में सफाई अभियान चलाकर स्वच्छता के प्रति लोगो को जागरूकता का संदेश दिया। आभार एवं धन्यवाद प्रभारी प्राचार्य डॉ विजय मौर्य ने किया।
कार्यक्रम का संचालन बीएड विभाग के श्यामधनी यादव ने किया। इस अवसर पर डॉ संजय पाठक, उदयभान सिंह, अशोक यादव, जया सिंह, मुनीष यादव, सुमित पटेल, आशीष, बबलू प्रजापति, लिपिक आशीष श्रीवास्त, रमेश सरोज, अजय सरोज सहित तमाम कर्मचारी, छात्र एवं छात्राएँ उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular