Monday, April 29, 2024
No menu items!

मांस बिक्री मामले को लेकर एसडीएम से मिले दुकानदार

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में बिना किसी आदेश के मांस की दुकानों को पुलिस द्वारा बंद कराने को लेकर गुरुवार को दुकानदारों ने उपजिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार को पत्रक देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसडीएम ने दुकानदारों को कारोबार शुरू कराने का आश्वासन दिया।
उपजिलाधिकारी को दिए गए पत्रक में दुकानदारों ने बताया कि बकरा, मुर्गा आदि बेचकर अपने परिवार की जीविका चलाते हैं। रविवार को प्रभारी निरीक्षक द्वारा सभी दुकानों को बंद करा दिया जबकि कोतवाली क्षेत्र के अलावा शाहगंज सर्किल के सभी थाना क्षेत्रों समेत पूरे जिले में कारोबार चल रहा है। कारोबार बंद होने से परिवार में खाने को लाले पड़ गए हैं। दुकानदारों ने एसडीएम से कारोबार शुरु कराए जाने की मांग की है।
बताते चलें कि बीते शनिवार को क्षेत्र के बड़ागांव के दो धार्मिक स्थलों पर अराजक तत्वों के द्वारा मांस के अवशेष फेंक कर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास किया था जिसके बाद से पुलिस ने उक्त कारोबार को पूरी तरह से बंद करा दिया। जबकि मांस की दुकानों को बंद होने के बाद भी मांसाहारी होटल अनवरत रुप से संचालित हो रहे हैं।पत्रक देने वालों में मो. सलीम, अलकमां, शादाब अहमद, मो. साबिर, शहंशाह, शाहिद, सलीम, खलीलुल्लाह, सैफ, शाहनवाज, सूफियान, मो. अकरम आदि रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular