Monday, April 29, 2024
No menu items!

जौनपुर में पुराने विवाद को लेकर गोली मारकर की हत्या

महेश पाल/आशीष मौर्य
नेवढ़िया, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र में स्थित तरती नवापुर (गोसाईपुर) गांव में बुधवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। गोलियों की तड़तड़ाहट से घायल युवक सतीश चन्द यादव की उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गयी। घटना की खबर मिलते ही थाने की पुलिस एवं उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दिया गया है।

मृतक के परिजनों के अनुसार बुधवार की सुबह गोसाईपुर गांव में ग्राम वासी जगत सिंह और सतीश के बीच हुए विवाद को लेकर जगत ने अपने मकान के पास सड़क पर सतीश के उपर गोलियों की बौछार शुरू कर दिया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के समय गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका कांप उठा। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे को चले जाने के पश्चात ग्रामीण जन पुलिस को सूचित करते हुए घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल लेकर भागे रास्ते में सतीश की मौत हो गयी जिसकी पुष्टि अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सक ने कर दिया। इस घटना से परिवार में जहां कोहराम मचा हुआ है, वहीं पर पूरा इलाका दहशत के साये में आ गया है।

घटना की खबर मिलते ही थाना प्रभारी नेवढ़िया घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। खबर मिलने पर सीओ मड़ियाहूं सहित अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सहित अन्य अधिकारीगण भी घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। घटना के बाबत मृतक के परिजन से तहरीर लेकर तत्काल हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गयी है।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि इस घटना के बाबत सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस ने हत्यारे जगत सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस हत्याकांड के पीछे प्रथम दृष्टया पैसे के लेन देन की बात प्रकाश में आयी है। घटना के बाद आगे पुलिस चाहे जो भी कार्यवाई करे लेकिन इस हत्याकांड की घटना ने कानून व्यवस्था और पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular