Monday, April 29, 2024
No menu items!

एसडीएम पद पर चयनित श्वेता का तिलकधारी शिक्षण संस्थान में हुआ सम्मान

शुभांशू जायसवाल
जौनपुर। श्वेता सिंह उपजिलाधिकारी पद पर चयनित हुई है जिसका टीडी इण्टर कालेज में स्वागत किया गया जहां माला पहनाकर और बुकें देकर स्वागत करते हुए प्रबन्धक सत्य प़काश सिंह ने कहा कि आज तिलकधारी शिक्षण संस्थान का गौरव बढा है और हम सभी लोगों का आशीर्वाद है कि आप आईएएस बनकर इस बिदालय और जिला का भी नाम रोशन करें। सभागार में आयोजित कार्यक्रम में श्वेता सिंह द्वारा दीप प्रज्वलित कर शुरूआत की गयी। श्वेता ने एसडीएम पद पर चयन को लेकर छात्राओं के बीच अपने सफर को साझा करते हुए कहा कि सबसे पहले तो यहाँ के गुरूजनों का धन्यवाद ज्ञापित करती हूं जिनके आशीर्वाद से आज इस मुकाम पर पहुंची हूं। उन्होंने कहा कि कभी निराश नहीं होना चाहिए।
प्रधानाचार्प डा सत्य प्रकाश सिंह ने स्वागत करते हुए कहा कि मेरी बेटी जरुर है लेकिन आज संस्थापक जी कृपा है कि वह इस मुकाम पर पहुंचकर तिलकधारी शिक्षण संस्थान का नाम रोशन किया है। इसके लिए संस्थान का प़धानाचार्प होने के नाते स्वागत करता हूं और हम गुरुजनों की तरफ से आशीर्वाद है कि आप हमेशा जीवन में आगे बढ़ते जायं।
इस अवसर पर दिनेश सिंह, अम्बर सिंह, राजेश सिंह, कपिलदेव सिंह, राजीव सिंह, विनोद सिंह, नम्रता सिंह, सरिता सिंह, मन्जू सिंह, नेहा, श्वेता, रीता सिंह, पुष्पा यादव, कुसुम, गीता, काम्या मिश्रा, आन्या राय सहित तमाम लोग उपस्थित हरे। कार्यक्रम का संचालन सुनील सिंह ने किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular