Monday, April 29, 2024
No menu items!

शुभम को न्याय दिलाने के लिये सोनार नरहरी सेना करेगी संघर्ष: धर्मेन्द्र

जौनपुर। जनपद के चंदवक थानान्तर्गत पतरहीं बाजार निवासी शुभम सेठ (26 साल) जिसका विगत 6 से 7 साल से वाराणसी जनपद के चोलापुर थाना अंतर्गत बेनीपुर गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और 1 जनवरी 2024 को वह लड़की के परिजन से कुछ वार्तालाप करने के लिए बेनीपुर गांव गया था जिसके उपरांत लड़की के परिजनों ने शुभम का हाथ पैर बांधकर उसको मारा पीटा और उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। ऐसी अमानवीय घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। इधर चोलापुर पुलिस घटना के 3 दिन बाद भी प्राथमिकी तक दर्ज नहीं करती है। 3 जनवरी को शुभम सेठ का शिवपुर के निजी अस्पताल में देहांत हो जाता है।

सोनार नरहरी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र वर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजन से मुलाकात कर न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और घटना के तीन दिन बाद भी मुकदमा दर्ज न होना और दोषियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई गिरफ्तारी न होना, इससे परिजन के साथ समाज में भी आक्रोश की भावना थी जिसे लेकर सोनार नरहरी सेना ने पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों से काफी संघर्ष करने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई। वरिष्ठ अधिकारियों के आश्वासन पर शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। इस घटना का सोनार समाज सहित पूरे देश-प्रदेश में एक आक्रोश का माहौल है और जिला प्रशासन के साथ प्रदेश सरकार से सोनार नरहरी सेना यह मांग करती है कि दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई कर पीड़ित परिजन को आर्थिक सहयोग कर परिवार के किसी सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदेश सरकार उपलब्ध कराये। अगर प्रदेश सरकार जिला प्रशासन हम लोगों की मांग नहीं मानता तो पुन: हम लोग एक विकराल रूप देकर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।
इस अवसर पर विशाल सेठ, श्याम बाबू सेठ, दिलीप सेठ, विनोद सेठ, राजू सेठ, शिवशंकर सेठ, आनंद सेठ, गणेश सेठ, अनिल सेठ, संतोष सेठ, सतीश सेठ, राजा सेठ, मंगल सेठ, सतीश वर्मा, किरन देवी, आरती सोनी, आकाश सोनी, रानी सोनी, पूजा सोनी, सलोनी सोनी, पिंकी सोनी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular