Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सोनी का त्रिलोचन बाजार में हुआ जोरदार स्वागत

अतुल राय
जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव बाजार में फिल्म अभिनेता/समाजसेवी चन्दन सेठ के नेतृत्व में बाजारवासियों एवं क्षेत्रवासियों ने जय श्री राम के जयकारे व बैण्ड बाजे के साथ काशी प्रांत की महिला प्रमुख, कत्थक नृत्यांगना व स्केटर सोनी चौरसिया का जोरदार स्वागत किया। सोनी चौरसिया ने बताया कि श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

सोनी बुधवार को वाराणसी से प्रात: 8:30 बजे श्री काशी विश्वनाथ जी का दर्शन-पूजन कर स्केटिंग करते हुए अयोध्या के लिए रवाना हुई है। सोनी ने बताया कि वह अपने स्केटिंग गुरू राजेश डोगरा व टीम के चार सदस्यों के साथ निकली हैं। यात्रा यहां से जौनपुर, बदलापुर, सुल्तानपुर होते हुए 20 जनवरी को अयोध्या धाम पहुंचेगी।

सोनी ने बताया कि उन्हें संघ के काशी प्रांत के संपर्क प्रमुख दीनदयाल पांडेय और अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत काशी प्रांत के प्रांत संगठन मंत्री अरविंद ने अयोध्या के लिए आमंत्रण पत्र सौंपा। चन्दन सेठ ने इस दौरान सोनी चौरसिया को पुष्प गुच्छ व अंगवस्त्र भेंटकर मंगलमय यात्रा की कामना किया। इस मौके पर विनय वर्मा, पंकज सिंह, साधना मिश्रा, गोल्डी सिंह, रानी यादव, मानसी सिंह, संगम जायसवाल, रामचन्दर सेठ, चन्द्रेज दुबे, सुजीत चौरसिया, राजा गिरि आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular