Monday, April 29, 2024
No menu items!

एसपी ने भारी पुलिस बल के संग खेतासराय में किया फ्लैग मार्च

  • कस्बे के संवेदनशील स्थानों का निरीक्षण कर दिया दिशा निर्देश

राकेश शर्मा
खेतायराय, जौनपुर। रंगों के पर्व होली, पवित्र महीना रमजान और लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. अजय पाल शर्मा ने शुक्रवार को भारी पुलिस फोर्स के साथ जिले के अति संवेदनशील कस्बा खेतासराय में फ्लैग मार्च कर आमजन को हरसंभव सुरक्षा उपलब्ध कराने का भरोसा दिया।
अधिकारियों के दस्ते ने मुख्य चौराहे से भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ फ्लैग मार्च करते हुए कस्बा के पुरानी बाजार स्थित बड़ी मस्जिद, गोला बाजार रोड, जोगियाना मोहल्ला नगर के सभी संवेदनशील और अति संवेदनशील स्थानों को बेहद गंभीरता से देखा। इस दौरान आमजन को जागरूक करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी त्योहार आपसी प्रेम और सौहार्द के है। इस सौहार्द को बनाए रखने के लिए सभी लोग एक—दूसरे का सहयोग करें। अगर कोई भी शरारती तत्व कहीं किसी प्रकार की हरकत करता है तो उसकी गोपनीय सूचना पुलिस को अवश्य दें। शरारती तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।
इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान, थानाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह, खुटहन प्रभारी थानाध्यक्ष सकलदीप सिंह, जगदम्बा पांडेय, संजय विश्वकर्मा, रूपेश गुप्ता सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

  • कच्ची शराब मय भट्टी व उपकरण के साथ दो गिरफ्तार

खेतासराय, जौनपुर। लोकसभा चुनाव को देखते हुए जरायम पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। स्थानीय पुलिस ने सोंगर ईट भट्टे पर झारखंड प्रांत के अनिल उराव और कुंदन उराव को गिरफ़्तार किया है। वह राँची ज़िले के निवासी है। पुलिस ने चार ड्रम के क़रीब 250 लीटर लहन नष्ट कर दिया है। आरोपितों को आबकारी एक्ट में चालान न्यायालय भेज दिया। इसके अलावा गुरुवार को महरौड़ा में बिना रंजिश पतिराम बिन्द को लहूलुहान करने के आरोपित लालजी बिन्द को कलापुर से गिरफ़्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular