Monday, April 29, 2024
No menu items!

जमीनी विवाद में भाजपा कार्यकर्ता की सपा नेता के बेटे व दोस्तों ने की पिटाई

घटना की पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल
विवेक सिंह
जफराबाद, जौनपुर। स्थानीय कस्बे के पूर्वी चौराहे पर सोमवार की रात को जमीनी विवाद में एक 42 वर्षीय युवक की जमकर पिटाई की गयी। मारपीट की घटना का वीडियो देर रात से वायरल हो रहा है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
उक्त मुहल्ले के निवासी शब्बीर हुसैन उर्फ बबलू पुत्र स्व. महमूद व ओवैस खान के बीच मकान की बाउंड्रीवाल के गेट पर लगे नेम प्लेट को उखाड़कर फेंकने को लेकर कहासुनी हुई। ओवैस का आरोप है कि बबलू ने उसके बाउंड्रीवाल के गेट पर लगा नम्बर प्लेट उखाड़ कर फेंक दिया था। सुबह दोनों में कहासुनी भी हुई। बबलू द्वारा नेमप्लेट उखाड़ने तथा वहां रखा कुछ सामान उठा ले जाने की सूचना पुलिस को दी गयी थी। शाम को ओवैस खान ने गेट पर दूसरा नेमप्लेट लगवाया गया था। वह शाम को एक दुकान पर चाय पी रहा था।
ओवैस का आरोप है कि उक्त चाय की दुकान पर अचानक बबलू ने उस पर थप्पड़ मार दिया। उसके बाद ओवैस व उसके साथ के कुछ लोग शब्बीर उर्फ बबलू को लाठी डंडे से पीटने लगे। बबलू को मारने पीटने का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। घटना के बाद मारपीट में गम्भीर रूप से घायल बबलू को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी व चौकी प्रभारी आशीष पाण्डेय ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बबलू का आरोप है कि ओवैस और उसके साथियों ने उसके कमरे में आग लगा दिया जिससे कमरे में रखा गद्दा, रजाई सहित अन्य सामान जल गया। वह पूछने गया तो उन लोगों ने मारा—पीटा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular