Monday, April 29, 2024
No menu items!

खेल भेदभाव मिटाने में सहायक: ओम प्रकाश

6 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता में दीदारगंज ने जीता ख़िताब
विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि खेल से आपसी भाई चारा बढ़ती है, समाज में बढ़ती कुरूतियों को मिटाने में सहायक होती है। खेल को हमारी सरकार बढ़ावा दे रही है। उनके विकास के लिए प्रदेश सरकार सदैव प्रयत्न शील रही है।
वह शुक्रवार को क्षेत्र की सीमा से सटे मार्टिनगंज में स्व धनपाल यादव की स्मृति में पाँच दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन अवसर पर बतौर मुख्यातिथि कही। उन्होंने कहा कि इस खेल कार्यक्रम में अपार जनसमूह से स्पष्ट है खेल के प्रति यहाँ के युवाओं में कितनी दिलचस्पी है। उन्होंने यह भी कहा कि जीवन मे खेल एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है, बस खेल को खेल की भावना की तरह होना चाहिए। शत्रु भावना कदापि नही होनी चाहिए।
ब्लॉक प्रमुख सौरभ सिंह ने कहा कि क्षेत्र के ग्राम प्रधान खेल के प्रति युवाओं की भावना का सम्मान करते हुए उनके हर प्रकार के सहयोग में आगे आना चाहिए।
पांच दिवसीय क्रिकेट मैच में फ़ाइनल में पहुँची दीदारगंज ने मौजा को हराकर खिताब पर कब्ज़ा जमा लिया। दीदारगंज की टीम को एक लाख ग्यारह हज़ार जबकि मौजा के खिलाड़ियों को सतत्तर हज़ार की धनराशि दी गई। इस अवसर पर प्रधान अशोक राजभर, मानवाधिकार के प्रदेश उपाध्यक्ष ख़ुर्शीद अहमद, मो सालिम, भलेंद्र सिंह, आनंद राय, जयसिंह प्रधान, दिनेश यादव, सहजाद खान समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular