Sunday, April 28, 2024
No menu items!

जंगी महाविद्यालय में विद्यार्थियों को दिया गया टैबलेट

  • छात्र-छात्रा एडवांस टेक्नोलॉजी का प्रयोग कर भविष्य करें उज्ज्वल: तूफानी सरोज

पंकज मिश्रा
जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के जंगी पीजी कालेज असबरनपुर में बुधवार को शासन से प्राप्त नि:शुल्क टैबलेट वितरण का कार्यक्रम हुआ जहां महाविद्यालय के बीए, बीएसएसी, बीएड फाइनल ईयर के 629 छात्र—छात्राओं को टैबलेट दिया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महाविद्यालय के प्रबंधक एवं विधायक केराकत तूफानी सरोज ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके कार्यक्रम की शुरुआत किया।
इसके बाद श्री सरोज ने कहा कि अपना लक्ष्य सामने रखकर पढ़ाई करें और इस टैबलेट का प्रयोग अपने ज्ञान की वृद्धि के लिए करें। इस मौके पर उन्होंने छात्र—छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए मेहनत से अपना लक्ष्य प्राप्त करने को कहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ० मीता राम पाल और संचालन महाविद्यालय के धर्मसेन सरोज एवं डॉ सुबेदार वर्मा ने संयुक्त रूप से किया।
विशिष्ट अतिथि सपा नेत्री प्रिया सरोज एडवोकेट ने कहा कि छात्र-छात्रा एडवांस टेक्नोलॉजी के चलते मुख्य धारा से वंचित न रह जायं, इसके लिये सभी लोग इसका सकारात्मक उपयोग करें। नोडल अधिकारी विनोद यादव ने बताया कि कुल 629 लोगों स्मार्टफोन वितरित किया गया।
इस अवसर पर धर्मेन्द्र मौर्या, छेदी लाल सरोज, रविकेश, नीलम, सविता, धनशीला, आरती, दिलीप कुमार, अरुण कुमार, नजीर सहित तमाम लोग मौजूद रहे। अन्त में महाविद्यालय के वरिष्ठ कर्मचारी प्रेम प्रकाश यादव ने समस्त आगंतुकों के के प्रति आभार व्यक्त किया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular