Monday, April 29, 2024
No menu items!

प्राणघातक हमले के आरोपी पुलिस पकड़ से दूर

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के भकुरा गांव निवासी एक युवक को चार दबंग युवकों ने पंच लाठी-डंडा व धारदार हथियार से मारकर अचेत कर दिया। पुलिस ने 4 नामजद युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है लेकिन आरोपी चार दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर हैं।

जानकारी के अनुसार भकुरा गांव निवासी शिवम वर्मा पुत्र अमित वर्मा मंगलवार की शाम 7 बजे गांव के पास नहर से लौट रहा था। इसी दौरान पड़ोसी गांव भकुरा व पड़ोसी गांव समसपुर पनियारिया के चार दबंग युवकों ने शिवम पर धारदार हथियार व पंच से हमला बोल दिया। उसे इतना मारा कि वह अचेत हो गया।

पिता का आरोप है कि यदि गांव व आस—पास के लोग चिल्लाते हुए मौके पर नहीं पहुंचते तो दबंग युवक उसे मार डालते।परिवार के लोग आनन-फानन में घायल शिवम को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय भर्ती कराया जहां से उसका अभी भी उपचार चल रहा है।

पिता अमन वर्मा ने भकुरा गांव निवासी विक्की यादव, कुलदीप कनौजिया, भीष्मा यादव व समसपुर पनियारिया गांव निवासी दिनकर यादव के खिलाफ थाने में प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ 323, 506, 308, 324 धारा में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के चार दिन बाद भी चारों आरोपी पुलिस पकड़ से दूर हैं जिसके चलते परिवार के लोग भयभीत हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular