Sunday, April 28, 2024
No menu items!

उदयपुर के कन्हैया लाल साहू हत्याकाण्ड पर बन रही फिल्म का हुआ मुहर्त

जौनपुर। जानी फायरफॉक्स फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही बॉलीवुड मूवी अ टेलर मर्डर स्टोरी की अधिकांश शूटिंग जौनपुर में होगी। आज फ़िल्म के मुहर्त के साथ जौनपुर के एक होटल से शूटिंग की शुरुआत कर दी गयी।
जयंत सिन्हा व भारत सिंह के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म को उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी प्रोडूस कर रहे हैं। फ़िल्म मे ज्ञानवापी परिसर के विवाद से लेकर उदयपुर के कन्हैया लाल के हत्याकांड को फिल्माया जायेगा।

फ़िल्म के मुहर्त और पूजन के दौरान फ़िल्म के प्रोडूसर ने बताया कि फ़िल्म में कैलाश खैर, विजय राज, स्वेता तिवारी, ग़दर 2 में मेजर मलिक के किरदार को निभाने वाले कलाकार रोहित चौधरी, एहसान खान, दीप राज राणा, मनोज बक्शी, अखिलेन्द्र मिश्रा, पियूष वशिष्ठ सहित अनेकों बॉलीवुड कलाकार जौनपुर आकर शूटिंग का हिस्सा बनेंगे जिसमें कन्हैया लाल साहू का किरदार निभाने वाले विजय राज मुहर्त में शामिल रहे। फ़िल्म निर्माता अमित जानी ने बताया कि जौनपुर एक ऐतिहासिक नगरी है, इसीलिए इसको शूटिंग के लिए चुना गया यह पहली फ़िल्म है जिसमें योगी आदित्यनाथ का किरदार देश को देखने को मिलेगा। अमित ने बताया कि कन्हैया लाल साहू की हत्या और सीमा हैदर के नोयडा आने के विषय पर उनकी दोनों फिल्में ऑन फ्लोर हैं।

हम सत्य आधारित घटनाओं पर फ़िल्म निर्माण के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं। हमारा मकसद फिल्मों के जरिये चेतना पैदा करना है। अगले सप्ताह बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खैर जौनपुर आएंगे और खुद का गया हुआ फ़िल्मी गीत का शूट करेंगे। अभिनेता विजय राज ने कहा कि जौनपुर मेरा पहली बार आना हुआ। यहां आकर मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। अतिथियों के आदर—सत्कार का जो तरीका मैंने यहां देखा है, वह अद्भुत है। इस अवसर पर फ़िल्म निर्देशक जयन्त सिन्हा, भारत सिंह, सौरव यादव, दयाराम यादव, रमेश पहलवान, राजेश त्यागी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular