Sunday, April 28, 2024
No menu items!

छात्र—छात्राओं का भविष्य ही देश का भविष्य तय करता है: सांसद

विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय विधानसभा क्षेत्र के बेलवा बाजार में स्थित भोलानाथ शांति निकेतन इंटर कॉलेज में क्षेत्रीय भाजपा सांसद बीपी सरोज ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखी गई एक्जाम वॉरियर्स पुस्तक के अंतर्गत बने चित्र और उसमें लिखे हुए मंत्र को कला प्रतियोगिता के माध्यम से उकेरने और उस में उत्तीर्ण हुए छात्रों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि छात्रों का भविष्य ही देश का भविष्य तय करता है, इसलिए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों के भविष्य को निखारने के लिए स्वयं एक्जाम वॉरियर्स पुस्तक लिखी है। वह परीक्षा पर चर्चा के माध्यम से छात्रों के अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार करना चाहते हैं जिससे छात्र परीक्षा में सफल हो सके और भविष्य का एक मजबूत भारत बना सके।
उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री कितने संवेदनशील और दूरदर्शी हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने व्यस्तता के बावजूद छात्रों के लिए स्वयं एक्जाम वॉरियर्स पुस्तक लिखी जिसमें छात्रों को सफल होने के लिए 28 मंत्र और अभिभावकों को भी 06 सुझाव दिए हैं।
इसी क्रम में भाजपा काशी क्षेत्र शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक कमलेश झा, जिलाध्यक्ष रामविलास पाल, प्रधानाचार्य अशोक सिंह, प्रधानाचार्य सूर्यभान सिंह, क्षेत्रीय संयोजक डॉ अंजना श्रीवास्तव सहित अन्य ने भी समारोह को संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन श्याम दत्त दुबे ने किया। इस अवसर पर चंद्र प्रकाश सिंह, सुरेंद्र पाठक, राकेश मिश्रा सहित तमाम अभिभावकगण रहे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular