Monday, April 29, 2024
No menu items!

तेज रफ्तार का कहर: शोक संवेदना व्यक्त करने जा रही महिला को पिकअप ने मारी टक्कर, हुई मौत

केराकत, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शहाबुद्दीनपुर पेट्रोल पम्प के समीप शुक्रवार की दोपहर पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी टक्कर में बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गौरतलब हो कि मनीषा यादव 40 वर्ष पत्नी इंद्रेश यादव निवासी गभीरनपुर थाना खुटहन बहन के ससुर के मौत की खबर सुनकर शोक संवेदना व्यक्त करने बहन के घर अपने पड़ोसी अभिषेक पासवान के साथ बेलरही (बगही) आ रही थी। जैसे ही शहाबुद्दीनपुर पेट्रोल पंप के समीप पहुंची तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

टक्कर की आवाज सुनकर आस—पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा होते देख पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। पिकअप को भागता देख अभिषेक पासवान ने अपने मोबाइल में वाहन के नंबर का फोटो खींच लिया। लोगों की मदद से सामुदायिक केंद्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने महिला को मृतक घोषित कर दिया। घटना की सूचना परिजनों में होते ही चीख पुकार मच गयी। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • शीशम के पेड़ पर चढ़कर लकड़ी काटते समय गिरा युवक, हुई मौत

स्थानीय क्षेत्र के विजयीपुर गांव निवासी विनोद कुमार 45 वर्ष पुत्र विंदेश्वरी शुक्रवार की सुबह शीशम के पेड़ पर चढ़कर लकड़ी काट रहा था। लकड़ी काटते समय असंतुलित हो गया और बगल में बने मकान के बारजे से टकराकर जमीन पर जा गिरा। गंभीर चोट आने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक के पास दो पुत्र व एक पुत्री हैं। तीनों अविवाहित हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular