Monday, April 29, 2024
No menu items!

नवागत थानेदार ने अराजक तत्वों को दी खुली चेतावनी

रमेश यादव
जफराबाद, जौनपुर। जनपद के मछलीशहर थाना क्षेत्र से स्थानांतरित होकर जफराबाद थाने का कार्यभार संभालते हुये नवागत कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने अपनी सक्रियता का परिचय दिया। साथ ही क्षेत्रीय जनता को संकेत दिया कि हमारे रहते आप लोगों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होगी। यह वर्दी हम आपकी सुरक्षा के लिए पहने हैं। मैं आपकी सुरक्षा के लिए सदा तैयार रहूंगा। कार्यभार सम्भालने के बाद वह मातहतों साथ क्षेत्र भ्रमण किये जिससे इनकी सक्रियता देखकर शरारती किस्म के लोग नदारत हो गये।
बता दें कि इसके पहले जफराबाद क्षेत्र के कुछ स्थानों पर शरारती किस्म के लोग राहगीरों को परेशान करते थे लेकिन श्री चौबे के आते ही ऐसे लोगें पलायन हो गये। इस दौरान श्री चौबे में मातहतों को सक्रिय होने पर बल देते हुए कहा कि अपने क्षेत्र में ईमानदारी व सक्रियता से कम करें। किसी भी प्रकार की शिकायत मिलने पर उसके प्रति कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि हम जनता के सेवक हैं। उनकी रक्षा के लिए हमें सदैव तैयार रहना होगा।
साथ ही चेतावनी दिया कि अगर कोई किसी प्रकार का झूठी अफवाह फैलाने वाला मिलेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी। बता दें कि श्री चौबे के कार्यभार सम्भालते हुये अराजक तत्वों गायब हो गये हैं, क्योंकि मछलीशहर में रहते हुये श्री चौबे की सक्रियता की चहुंओर चर्चा रही। ऐसे में श्री चौबे ने क्षेत्रवासियों से कहा कि आप लोग अराजक तत्वों, बदमाशों, चोर—उचक्के के खिलाफ पुलिसिया लड़ाई में सहयोग दें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular