Sunday, April 28, 2024
No menu items!

छात्राओं संग अध्यापिकाओं ने रक्षाबंधन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री सहित जवानों को भेजी राखी

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर में स्थित न्यू डेलही पब्लिक स्कूल इमरानगंज में रक्षाबंधन कार्यक्रम हुआ जहां स्कूल की निदेशिका कहकशां खान के निर्देशन में छात्र—छात्राओं संग अध्यपिका ने बढ़—चढ़कर प्रतिभाग किया। विद्यालय की छात्राओं व अध्यापिकाओं ने प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री, मुख्यमंत्री सहित देश की सुरक्षा में लगे सेना के जवानों व जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक को राखियां भेजीं। कार्यक्रम के संबंध में निदेशिका कहकशा खान ने बताया कि देश के सैनिकों की सजगता की वजह से ही इस देश के नागरिक विशेषकर महिलाएं पूर्णतः सुरक्षित हैं, इसलिये इन राखियों के पहले हकदार वे ही हैं।
माननीयों के साथ ही स्कूल की छात्राओं ने आर्मी ने जवान, जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी, शाहगंज कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को भी राखी भेजकर अपने को सुरक्षित व गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। इस क्रम में अध्यापिका मंजू पाल ने बताया कि हम अपने छात्राओं के साथ प्रधानमंत्री सहित देश के जवानों को अपनी सुरक्षा के लिए राखी भेजी हैं। इन्हीं की वजह से आज हम सब सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
इस कार्यक्रम में शेरिष, अनुष्का, श्रीविधी, श्रेया यादव, शिप्रा, जस्मिन राव, निधी, राहेमिन, निष्ठा, नज़ीफ, प्रियांशी राय आदि छात्र—छात्राओं ने प्रतिभाग किया। वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यपिका मन्जू, आकांक्षा, नीता, संज्ञा सहित प्रधानाचार्य प्रभात पाठक एवं सचिव मिर्जा अज़फर बेग ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular