Sunday, April 28, 2024
No menu items!

मंत्री एवं विधायक के सामने पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्वर्ण व्यवसायी के घर में बीते बुधवार को चार की संख्या में पहुंचे बदमाश घर महिला को बंधक बनाकर जेवरात और नगदी लूट कर फरार हो गए थे। घटना की जानकारी लेने के लिए शनिवार की देर शाम पहुंचे राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव, क्षेत्रीय विधायक रमेश सिंह, खुटहन ब्लाक प्रमुख बृजेश यादव के सामने पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर आरोप लगाया।
जनप्रतिनिधियों के सामने व्यावसायी की पत्नी अंशू ने घटना की जानकारी देते हुए फफक पड़ीं। वहीं पीड़ित व्यवसायी महेन्द्र सेठ ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के बाद पुलिस ने थाने पर बैठाकर अपनी मर्जी से तहरीर लिखवाई। बदमाशों ने चाकू और असलहे से आतंकित करते हुए बुरी तरह से पिटाई की लेकिन पुलिस ने हत्या के प्रयास की धारा नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि घटना के बाद खोजी कुत्ता बुलाने की अपील पुलिस अधिकारियों से की जाती रही जिस पर केवल आश्वासन मिला। पुलिस सक्रिय होती तो किसी अन्य जनपद से डाग स्क्वॉड को बुला सकती थी। घटना के 4 दिन बीतने के बाद भी कार्यवाही की कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। पूछने पर भी जल्द खुलासा किए जाने का आश्वासन दिया जाता है।
घटना के बाबत राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि प्रदेश में जीरो टार्लेंस की सरकार है। अपराधियों के मंसूबे को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। घटना का जल्द पर्दाफाश करने के लिए पुलिस अधीक्षक से बात करेंगे। सही अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। विधायक रमेश सिंह ने कोतवाली प्रभारी तारकेश्वर राय से पीड़ित के मकान पर सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस को तैनात करने को कहा।
तत्पश्चात राज्यमंत्री, विधायक व ब्लाक प्रमुख पूर्व चेयरमैन स्व. जितेन्द्र सिंह की पत्नी व वर्तमान चेयरमैन रचना की सास उषा सिंह और पूर्व चेयरमैन जय प्रकाश गुप्त के निधन पर उसके आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। इस अवसर पर धीरज पाटिल, वेद प्रकाश जायसवाल, वीरेन्द्र सिंह, रजनीश मोदनवाल, सभासद अर्पित जायसवाल, प्रदीप सेठ, देवेन्द्र सेठ सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular