Sunday, April 28, 2024
No menu items!

हादसे में घायल युवक की रात में हुई मौत, सुबह परिजनों ने पुलिस को सौंपा शव

सोनू गुप्ता
रामपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में सब्जी खरीदने आए युवक की वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। आस—पास के लोगों ने उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर ले गए जहां गंभीर हालत को देखते हुए परिजन बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में युवक की मौत हो गई। शनिवार की सुबह शव लेकर थाने पहुंचे, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के फजुलहा गांव निवासी रविंद्र गौतम 35 वर्ष शुक्रवार की शाम 5 बजे रामपुर बाजार सब्जी खरीदने के लिए आया था जहां घर जाते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। आस—पास के लोग उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना देने के बाद रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए ले गये लेकिन परिजन बेहतर इलाज के लिए वहां से बिना इलाज कराने वाराणसी लेकर चले गए। वाराणसी जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई।
शनिवार की सुबह दर्जनों की संख्या में ग्रामीण और परिजन शव लेकर रामपुर थाने पहुंचे, तब जाकर पुलिस को दुर्घटना का पता चल सका। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम दुर्घटना हुई थी। परिजन बिना सूचना दिए इलाज के लिए वाराणसी ले गए थे। सुबह गांव के ग्रामीण और परिजन शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए लेकर आए तब दुर्घटना का पता चल सका। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अज्ञात वाहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular