Monday, April 29, 2024
No menu items!

शादी से चोर ने उड़ायी बाइक, पुलिस ने नहीं दर्ज किया मुकदमा

  • पीड़िता ने मुख्यमंत्री से लगायी न्याय की गुहार

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र में इन दिनों बाइक चोर सक्रिय है जो आये दिन बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस अपनी हो रही किरकिरी को बचाने के लिए बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज करना मुनासिब नहीं समझ रही है। ताजा मामला नेवाद गांव से सामने आया है। एक पीड़ित महिला चोरी हुई अपने बाइक का मुकदमा दर्ज करने के लिए 3 दिनों से थाने का चक्कर काटते-काटते थक गई परन्तु पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया। इसके बाद सोमवार को पीड़िता ने न्याय की आश में मुख्यमंत्री से गुहार लगाई।

पीड़िता द्वारा मुख्यमंत्री को दिए गए प्रार्थना पत्र में जलालपुर पुलिस की घोर लापरवाही का जिक्र किया है। मालूम हो कि बीबनमऊ गांव निवासी गीता देवी पत्नी अमरनाथ ने बताया कि बीते 9 दिसंबर को उसका बेटा और बेटी नेवादा डीहवा गांव में वंशराज की पुत्री अंकिता के शादी में रात करीब 8 बजे अपने बाइक से गये थे। बाइक हीरो कंपनी की थी और उसका रंग काला था, उस पर लाल रंग की स्टीकर लगी हुई थी। बाइक वहीं टेंट के पास खड़ी थी और जयमाल के बाद करीब रात 11 बजे दोनों लोग घर वापस आने के लिए बाइक के पास गये तो देखा की बाइक वहां से गायब थी।

काफी खोजबीन के बाद डायल 112 के माध्यम से पुलिस को बाइक चोरी होनी की सूचना दिया गया और सुबह जलालपुर थाने बाइक चोरी का लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया परंतु 3 दिन बाद भी पुलिस ने मेरा मुकदमा नहीं दर्ज किया और बाइक को भी ढूढ़ने का कोई प्रयास नहीं किया जिसके बाद मजबूर होकर मेरे द्वारा मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई गई है। शादी समारोह से हुई बाइक चोरी की घटना से लोगों में दहशत का माहौल है और पुलिस के प्रति आक्रोश है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular