Sunday, April 28, 2024
No menu items!

मेडिकल कालेज की बाउण्ड्रीवाल तोड़कर लोहे के सामान उठा ले गये चोर

  • काफी दिन से चल रहा है चोरी का सिलसिला

विरेन्द्र यादव
सिद्दीकपुर, जौनपुर। उमानाथ सिंह राज्य चिकित्सा महाविद्यालय सिद्धीकपुर में एक तरफ निर्माण कार्य चल रहा है। दूसरी तरफ पीछे से बाउंड्री वाल तोड़कर लाखों के लोहे के सामान गायब कर दिए गए। इस मामले में निर्माण कार्य में लगे लोग ही चोरी को अंजाम दिलवाने का मामला प्रकाश में आया है।
जानकारी के अनुसार उमानाथ सिंह राज्य चिकित्सा महाविद्यालय निर्माणाधीन है, इसके पहले लाखों रुपए का स्क्रैप व अन्य सामान चोरी जा चुका है और कई बार चोर पकड़े भी गए थे। काफी बड़ी बाउंड्रीवाल हो जाने के कारण लोहे के सामान पार नहीं हो रहे थे जिसमें सरिया राड खिड़की अन्य लोहे के सामान हैं। मेडिकल कॉलेज की पिछली बाउंड्री वाल एक सड़क के किनारे तोड़ दी। रात में वही ट्रैक्टर लगाकर पीछे से सरिया कंक्रीट खिड़की इलेक्ट्रॉनिक सामान लादकर रातों-रात गायब कर दे रहे हैं।

अनुमान है कि लाखों का सामान गायब किया गया है और इसमें मेडिकल कॉलेज के लोग ही शामिल है। हालांकि मामले को लेकर के मौखिक रूप से पुलिस को शिकायत की गई है। इस मामले पर जिम्मेदारो ने कुछ बोलने से इंकार कर दिया। हालांकि चोरी के मामले मे करीब एक दर्जन लोग लिप्त हैं और पैसे के बंटवारे को लेकर मेडिकल कॉलेज में झगड़ा भी हुआ जिससे मामला प्रकाश में आया है। जांच हो तो लोहे के सामानों के चोरी के लाखों रुपए का मामले का खुलासा हो जाएगा।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular