Monday, April 29, 2024
No menu items!

नवयुक कांवरिया संघ के भण्डारे में हजारों भक्तों ने ग्रहण किया प्रसाद

  • जितेन्द्र झा की गीत पर जमकर थिरक भक्तगण

जौनपुर। नवयुवक कावरिया संघ लाइन बाजार ने शिव मंदिर पर 20वां भंडारा व भव्य जागरण का कार्यक्रम किया। यह भंडारा लगातार 20 वर्ष से होता आ रहा है। 5 हजार से भी अधिक लोगों ने भंडारे का प्रसाद लिया। भंडारे के साथ भोले बाबा के जागरण में भोजपुरी सुपर स्टार सिंगर एक्टर जितेन्द्र झा ने अपने गीत ‘ डम डम डमरू बजावे हमार जोगिया’ और ‘बमबम बोल रहा है काशी’ गीत गाकर लोगों को भक्ति रस में खूब नचाया।
वहीं सुल्तानपुर से आयी जानवी सिंह ने ‘बाबा तनी फेरा ना हो नजरिया’ गीत गाकर लोगों खूब झुमाया। लोक गायक पिंटू शेख ने भी एक से एक भजन सुनाकर श्रोताओं को मंत्र—मुग्ध कर दिया। सुल्तानपुर से आए कलाकारों ने एक से बढ़कर एक झांकी प्रस्तुत करके सभी को भाव विभोर कर दिया। इसके पहले कार्यक्रम का शुभारंभ राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने दीप प्रज्वलित करके और अस्थि रोग विशेषज्ञ डॉ विनोद कुमार, मानसिक रोग विशेषज्ञ डॉ उत्तम गुप्ता ने कलाकारों को चुनरी ओढ़कर किया।
संघ की तरफ से संदीप जायसवाल बबलू ने समस्त आगंतुकों एवं सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉ शैलेश सिंह, डा. तेज सिंह, डॉ प्रमोद कुमार, सूरज सोनी, विनोद गुप्ता, संतोष सोनी, वन्देश सिंह, सिकंदर, अनिल सिंह सहित तमाम गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular