Sunday, April 28, 2024
No menu items!

भाजपा नेता हत्याकाण्ड में तीन आरोपी गिरफ्तार

सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। भाजपा नेता प्रमोद यादव हत्याकांड में शामिल शूटरों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। दो अन्य शूटर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल, 4 कारतूस, मोबाइल व 2 स्कार्पियो गाड़ी बरामद की है।
बता दें कि बीते 7 मार्च को जौनपुर में बीजेपी नेता प्रमोद यादव को रास्ते में रोककर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की गूंज जौनपुर से लेकर लखनऊ तक सुनाई दी थी। बीजेपी नेता की हत्या के बाद पुलिस ने हत्यारों की तलाश में कई जगह दबिश दी। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिली सूचना के बाद हत्यारों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक स्कार्पियो वाहन को रुकने का इशारा किया गया जिस पर गाड़ी में सवार बदमाशों द्वारा पुलिस वालों पर फायरिंग की गई। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में एक अभियुक्त सचिन यादव के पैर में गोली लगी जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि घेराबंदी के दौरान मुकदमे के वांछित अन्य दो अभियुक्त विजय यादव व चन्द्रशेखर यादव को भी गिरफ्तार किया गया।
श्री सिंह ने बताया कि बीते दिनों सिकरारा थाना अंतर्गत बोधापुर गांव में भाजपा नेता प्रमोद यादव की गोली मारकर हत्या करने वाले एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। हत्याकांड में शामिल दो अन्य आरोपी मौके से भागने में सफल रहे हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहे हैं। जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular