Monday, April 29, 2024
No menu items!

तीन दिवसीय इण्टर हाउस खेल प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

  • चार हाउस डायमण्ड, एमराल्ड, रूबी व सफायर ने छात्र—छात्राओं ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में लिया हिस्सा

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के बंसराज मेमोरियल सनराइज पब्लिक स्कूल में तीन दिवसीय इंटर हाउस खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमें बतौर मुख्य अतिथि स्कूल के प्रबंधक डॉ. ज्ञानचंद चित्रवंशी ने स्कूल की निदेशक जागृति चित्रवंशी, प्रियंका चित्रवंशी, अविका चित्रवंशी के साथ खेल का शुभारंभ किया। इस आयोजन में चार हाउस क्रमशः डायमंड, एमराल्ड, रूबी और सफायर के छात्र छात्राओं ने विभिन्न प्रकार की खेल प्रतियोगिताओं में लिया हिस्सा जिसमें कबड्डी, खो खो, जैवलिन थ्रो, शॉट पुट, बैडमिंटन, क्रिकेट ऐसे आकर्षण खेलों को सम्मिलित हैं।
कार्यक्रम के शुभारंभ पर स्कूल के प्रबंधक डा. ज्ञानचंद चित्रवंशी विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन करते हुए बेहतरीन खेल प्रदर्शन छात्र—छात्राओं को बधाई दिया। विद्यालय के एकेडमिक डायरेक्टर राज श्रीवास्तव सहित समस्त शिक्षक समारोह को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि एक अच्छी शिक्षा नीति के साथ खेल और स्वास्थ्य की दिशा में नई पहल का सारा कार्यभार राज श्रीवास्तव (एकेडमिक डायरेक्टर) के नेतृत्व में संपन्न कराया जा रहा है जिसमें बच्चों के अंदर उत्साह देखने योग्य है। बच्चों ने खेल की प्रतिस्पर्धा को बहुत उत्कृष्ट बना दिया।
खेल के इस उत्कृष्ट माहौल को और अधिक उमंगीत बनाने में विद्यालय परिसर का आधिपत्य रखने वाले को रखने वाले राज श्रीवास्तव (एकेडमिक डायरेक्टर) तथा सभी शिक्षकगण उनके साथ अपने सभी कार्यों का योगदान दिया और खेल को एक अच्छे आयाम तक ले आये तथा खेल के तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन का शुभारंभ विद्यालय परिसर के प्रबंधक जागृति चित्रवंशी और डा. ज्ञानचंद चित्रवंशी के सानिध्य में संपन्न कराया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular