Monday, April 29, 2024
No menu items!

कान में ईयरफोन लगाना तीन छात्रों को पड़ा भारी

  • दो की हुई दर्दनाक मौत, एक अन्य घायल

जौनपुर। नगर के लाइन बाजार क्षेत्र स्थित कान में इयरफोन लगाकर बैठे बात कर रहे 3 छात्र ट्रेन की चपेट में भूपतपट्टी (कन्हईपुर) गावं के पास स्थित वारणसी सुल्तानपुर लखनऊ रेल मार्ग की पटरी पर कान में इयरफोन लगाकर बैठे बात कर रहे 3 छात्र ट्रेन की चपेट में आ गये जिसके चलते दो की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीसरा जीवन मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है। खबर है कि शनिवार की देर रात नेहरू बालोद्यान के सामने 3 छात्र अपने कान में इयरफोन लगाकर वाराणसी लखनऊ रेल प्रखण्ड के रेल की पटरी पर बैठे बात कर रहे थे सभी अपनी बातों में मशगूल थे। ट्रेन के आने तक की खबर नही थी।

देर रात महामना एक्सप्रेस ट्रेन तेज गति से आ रही थी और तीनों को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें दो तो मौके पर काल के गाल में समा गये। तीसरा गम्भीर रूप से जख्मी हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर भेज दिया गया जहां जीवन मौत के बीच संघर्षरत है। घटना की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मृतको का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया तो घायल को उपचार के भेजवाया है।

तीनों की शिनाख्त प्रतीक मिश्रा थाना सिकरारा ग्राम हसनपुर (घायल) और मृतक फूलचन्द यादव पुत्र निर्मल यादव थाना सिकरारा क्षेत्र के ग्राम बेलगहन (अजोसी) राधेरमण मिश्रा पुत्र कीर्तिमान मिश्रा सिकरारा ग्राम हसनपुर के रूप में हुई है। तीनों छात्र किराए का मकान लेकर यहां टीडी पीजी कॉलेज में स्नातक की कक्षा में पढ़ाई कर रहे थे। खबर है कि रेल मार्ग पर बैठकर बात करते हुए तीनो छात्र अचानक ट्रेन देखकर घबरा गये और चपेट में आ गये जिसके परिणामस्वरूप दो की जीवन लीला खत्म हो गई एक संघर्ष कर रहा है। मृतकों सहित घायल छात्र के परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular