Monday, April 29, 2024
No menu items!

नगर पालिका मुंगरा में 15 लाख की लागत से क्रय किये गये टीपर वाहन का हुआ लोकार्पण

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय नगर के विकास की कड़ी दिन प्रतिदिन आगे ही बढ़ती चली जा रही है। इसी के क्रम में नगर पालिका को स्वच्छ और सुन्दर बनाने के उद्देश्य से स्वच्छ भारत मिशन एवं 15 में वित्त आयोग निधि से लगभग 15 लख रुपए की कीमत का 2 टीपर वाहन नगर नगर की साफ-सफाई हेतु क्रय किया गया जिसका लोकार्पण मंगलवार को नगर पालिका अध्यक्ष कपिलमुनि एवं अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी ने विधि विधान से पूजन अर्चन करते हुये नारियल फोड़कर किया।
इस मौके पर उपस्थित नगर पालिका के कर्मचारी एवं सभासदों को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष कपिल मुनि ने कहा कि सीमा विस्तार के पश्चात नवविस्तारित क्षेत्र में साफ-सफाई के लिए संसाधनों की कमी हो रही थी जिसके कारण 15 लाख रुपए कीमत के उक्त दोनों टीपर वाहन क्रय किए गए हैं। इन दोनों वाहनों के नगर पालिका परिषद के सफाई बेड़े में शामिल हो जाने के बाद नगर की सफाई व्यवस्था और अधिक सुदृण हो जाएगी। अधिशासी अधिकारी अखिलेश तिवारी ने कहा कि यह मुंगराबादशाहपुर नगर का सौभाग्य है कि कपिल मुनि जैसा अध्यक्ष इस नगर पालिका को मिला है जो लोगों को अपनी समस्या बताने के पहले ही उसके निराकरण के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारी और कर्मचारियों से वार्ता कर लेते हैं और उसके निराकरण के लिए सतत प्रयत्नशील रहते हैं।
इस अवसर पर अवर अभियन्ता जलकर शिवानन्द वास्को, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ला, लिपिक ओंकार नाथ मिश्रा, लिपिक ज्ञान प्रकाश, भरत लाल, सफाई नायक होरी लाल समेत नगर पालिका परिषद के कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में सभासदगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular