Monday, April 29, 2024
No menu items!

व्यापार मण्डल ने लूट व हत्या की घटना पर जताया आक्रोश

शुभांशू जायसवाल
जौनपुर। उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष दिनेश टण्डन के नेतृत्व में व्यापारियों का प्रतिनिधिमण्डल फतेहगंज बाजार पहुंचा जहां गत दिवस 3 बाइक पर सवार बदमाशों द्वारा सर्राफा व्यवसायी उमेश सेठ पुत्र छोटे लाल सेठ निवासी फतेहगंज बाजार को गोली मारकर की गयी हत्या एवं जेवर से भरा हुआ बैग लूटने की निन्दा किया। साथ ही सर्राफा व्यवसायी के परिवार को सांत्वना देते हुए शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने इस दर्दनाक घटना की निंदा करते हुए व्यापार मंडल के तरफ से रोष व्यक्त किया। साथ ही पुलिस प्रशासन से जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश करने की मांग किया।
प्रतिनिधिमंडल में शामिल प्रदेश उपाध्यक्ष सोमेश्वर केसरवानी एवं नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि इस परिवार में 7 वर्ष पहले भी हत्या का प्रयास और वर्ष 2020 में एक भाई की लूट और हत्या की जा चुकी है और यह तीसरी घटना है। प्रशासन को इस बात पर ध्यान देना चाहिए। इतनी दर्दनाक घटना मुख्यालय से कुछ ही दूरी पर बार-बार हो रही है जिससे व्यापारी समाज में भय और आतंक का माहौल बनता जा रहा है। इस हत्या और लूट का पर्दाफाश अभिलंब किया जाय।
जिला युवा अध्यक्ष संतोष अग्रहरि एवं जिला महामंत्री रामकुमार साहू ने संयुक्त रूप से कहा कि घटना के 3 दिन बीत चुके हैं जिसमें अपराधियों की आज तक गिरफ्तारी नहीं हो पायी है और न ही सोने चांदी से भरा आभूषण का बैग बरामद हुआ है। इस घटना से व्यापारी डरा और सहमा हुआ है। प्रतिनिधिमण्डल में मदन लाल केसरवानी, मुन्ना लाल अग्रहरि, मनोज साहू, अनिल वर्मा आदि शामिल रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular