Monday, April 29, 2024
No menu items!

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को दी गई श्रद्धांजलि

  • करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोगामेड़ी की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण: ओम प्रकाश

जौनपुर। राजपूत सेवा समिति ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या पर शुक्रवार को महाराणा प्रताप प्रतिमा स्थल कालीचाबाद में शोक सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर राजपूत सेवा समिति के सदस्य व भाजपा प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या से पूरे देश का क्षत्रिय समाज आहत है।

श्री सिंह ने आगे कहा इनकी हत्या कैसे हुई सभी जानते है इसके लिए अब क्षत्रिय समाज के लोगों को कमर कसकर हत्यारे को सजा दिलाने के लिए लड़ाई लड़नी होगी। आगे उन्होंने कहा कि राजपूत सेवा समिति व करणी सेना मिलकर एक प्रस्ताव बनाकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री को ज्ञापन दिया जायेगा। शशि मोहन सिंह ने कहा कि कहा कि यदि गोगामड़ी के हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो इससे समाज में आक्रोश बढ़ेगा। कहा कि गरीब, शोषित और असहाय लोगों की लड़ाई लड़ने वाले राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की निर्मम हत्या अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

दिनेश सिंह बब्बू ने कहा कि जब तक कार्यवाही नहीं होगी तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे। अधिवक्ता वीरेन्द्र सिंह ने कहा कि मेरी कौम अगुवाई के लिये सक्षम नहीं है हम संगठित होंगे तो सब सुरक्षित रहेंगे। इसके बाद सभी ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर डॉ. एनके सिंह, अधिवक्ता दुष्यन्त सिंह, अधिवक्ता वीरेन्द्र सिंह, मुन्ना सिंह, शशि मोहन सिंह, रविन्द्र कुमार सिंह, डॉ. सिद्धार्थ सिंह, अजीत सिंह, अभय सिंह, प्रदीप सिंह, राहुल सिंह, शशि सिंह, मनीष सिंह, डॉ. संजय सिंह, अजय सिंह, अमर बहादुर सिंह, सर्वेश सिंह, संजय सिंह बिशेन, सिद्धार्थ सिंह, सुजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular