Sunday, April 28, 2024
No menu items!

बाइक से गिरने पर दो की हुई मौत, एक घायल

  • घर में थी बहन की विदाई, सामान लेने जा रहे थे तीनों युवक

सिरकोनी, जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के दरीबा बाईपास के पास रविवार की सुबह एक बाइक पर तीन सवार युवक अपनी मोटरसाइकिल लेकर गिर गये जिसमें दो की मौत हो गयी तथा एक घायल हो गया जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मकदूमपुर ताड़तला निवासी आंनद सोनकर 15 वर्ष व अमित सोनकर 16 वर्ष पुत्रगण रामदास व आनन्द सोनकर के मौसी का लड़का श्याम बाबू 19 वर्ष पुत्र संजय सोनकर निवासी हरिहरपुर थाना चंदवक एक बाइक पर सवार होकर बाजार से सामान लेने जा रहे थे।

दरीबा के पास अपनी बाइक लेकर फिसल गये जिससे काफी चोट लग गयी। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों युवकों को जिला चिकित्सालय ले गयी जहा चिकित्सकों की टीम ने आनन्द व श्याम बाबू की मौत होने की पुष्टि की तथा अमित घायल है जिसका उपचार चल रहा है।

इसके बाद थाना प्रभारी सुरेन्द्र नाथ सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घर का सबसे छोटा लड़का आनन्द था। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं मां अनीता देवी सहित परिवार के अन्य लोगों का करुण क्रंदन सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों के आंखों से आंसू टपक पड़े। मां अनीता देवी की चीख— पुकार से माहौल पूरी तौर से गम्भीर हो गया। लोगों के बीच यही चर्चा होती रही कि अब उसके मां-बाप की पहाड़ सरीखी जिंदगी अब कैसे बीतेगी?

  • 30 जनवरी को थी बहन की शादी, आज थी विदाई

खुशी के माहौल में उस समय गम छा गया जब आनन्द व श्याम बाबू की मौत की सूचना घर पर पहुंची। 30 जनवरी को घर में आनन्द की बहन की शादी थी। आज उसकी विदाई थी। उसके ससुराल वाले विदाई कराने के लिए आ रहे थे। उसी सिलसिले में कुछ सामान लेने के लिए तीनों युवक बाजार जा रहे थे कि हादसे के शिकार हो गये।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular