Sunday, April 28, 2024
No menu items!

अनियन्त्रित पिकप की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की हुई दर्दनाक मौत

अमित शुक्ला
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के मधुपुर गांव के निकट गुरुवार की शाम 6 बजे सुजानगंज से मुंगराबादशाहपुर की तरफ आ रहे बाईक सवार दो युवकों को एक अनियन्त्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस शव की पहचान में जुटी हुई है।
बताते हैं कि गुरुवार को देर शाम लगभग 6 बजे सुजानगंज की तरफ से एक बाईक पर सवार दो युवक मुंगराबादशाहपुर की तरफ आ रहे थे कि मधुपुर गांव के निकट पहुँचते ही मुंगराबादशाहपुर की तरफ से सुजानगंज की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकअप से आमने-सामने की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाईक के परखच्चे उड़ गए और बाईक सवार दोनों युवक हवा में उछल गए। गम्भीर रूप से घायल युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सतहरिया में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। मृतक दोनों युवकों की उम्र 25 से 30 साल की है। घटना के बाद मौका पाकर पिकअप चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष संजय वर्मा ने बताया कि मधुपुर गांव के निकट घटना हुई है। पिकअप की टक्कर से दोनों युवकों की मौत हो गयी है। दोनों मृत युवकों के शव को पहचान कराने की कोशिश की गयी लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही करने के बाद दोनों युवकों के शव को अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular