Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सीडीओ की अध्यक्षता में हुई उद्योग बंधु की बैठक

जौनपुर। मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम की अध्यक्षता में जिला उद्योग बन्धुओं की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में हुई जहां सीडा उद्यमियों ने समिति को अवगत कराया कि उकनी पावर हाउस सब स्टेशन का कार्य पूर्ण नहीं हुआ है जिस पर अधिशासी अभियंता विद्युत माध्यमिक कार्य खंड वाराणसी ने बताया कि 7 दिन के भीतर कार्य पूर्ण करा लिया जायेगा।

इस पर अध्यक्ष ने अधिशासी अभियंता विद्युत माध्यमिक कार्य खंड वाराणसी को जल्द ही उक्त कार्य को पूर्ण कराने के निर्देश दिए गए। अधिशासी अभियंता आवास विकास ने अवगत कराया कि सीडा में कमेटी द्वारा चिन्हित कार्यों को पूर्ण कर लिया गया है जिस पर अध्यक्ष ने उपायुक्त उद्योग को कमेटी द्वारा चिन्हित कार्य को सत्यापन कराने का निर्देश दिया। जिला पंचायत द्वारा मेसर्स रामा पालीमरस त्रिलोचन पर नाली निर्माण कार्य प्रारम्भ किये जाने के क्रम में अध्यक्ष ने यथाशीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया।

जिला निवेश प्रोत्साहन समिति की बैठक में अध्यक्ष ने सभी निवेशकों की समस्या को बारी बारी से सुनकर संबंधित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने के निर्देश दिया। अन्य निवेशकों की समस्या निराकरण हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिया। बैठक में उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, जिला अग्रणी प्रबंधक शंकर सामंत, अपर जिला सूचना अधिकारी, सहायक प्रबंधक जय प्रकाश, उद्यमी विकास समिति के अध्यक्ष, आईआईए अध्यक्ष सहित अन्य उद्योग व निवेशक उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular