Monday, April 29, 2024
No menu items!

बेखौब चोरों ने किशोरी का गला दबाकर की चोरी, एक लाख मूल्य के जेवर किये पार

  • एक सप्ताह के भीतर एक हत्या और तीन चोरी की घटनाओं से क्षेत्रवासियों में दहशत
  • चोरी का खुलासा करने में असफल पुलिस को चोर दे रहे चुनौती

विनोद कुमार
केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली थाना क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कहीं न कहीं कुछ न कुछ घटनाएं हो ही जा रही हैं। बीते रविवार की रात भैरोभानपुर गांव के शहीद जमुना गिरी व उनके पड़ोसी रामसागर गिरी के घर से नगदी समेत लाखो मूल्य के जेवरात लेकर चोर चंपत हो गए थे जिसमें पुलिस माथापच्ची कर ही रही थी कि बीती रात परमानंद पुर गांव में एक और चोरी की घटना हो गई।
बताया गया कि चोर गांव के अनिल कुमार राम की किशोर वय बेटी का गला दबाकर एक लाख रुपए मूल्य के जेवर उठा ले गए। अनिल कुमार राम ने बताया कि चोर उनके मकान के पीछे की दीवार में बने ईंट के झरोखे की खड़ी ईंट निकालकर भीतर घुसे थे। जिस कमरे में उनकी बेटी सोई थी, उसमें रखे बक्से से लगभग एक लाख रुपए मूल्य के सोने चांदी के जेवर उठा ले गये। अनिल की बेटी शिवानी ने बताया कि खटपट की आवाज सुनकर उसकी नींद खुल गई और भीतर काले कपड़े में खड़े दो व्यक्तियों को देखकर डर गई। उसने चिल्लाना चाहा लेकिन चोरों ने उसका गला दबा कर उसे मार डालने की धमकी दी और चुप करा दिया। शिवानी ने बताया कि चोर जिस रास्ते से आए थे उसी रास्ते से चले गये।
सुबह चोरी की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। बाद में डाग स्क्वायड टीम भी पहुंची लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र में पिछले एक सप्ताह में एक हत्या और लगातार दो दिनों में तीन घरों में चोरी की घटना हो चुकी है। क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं से क्षेत्रवासियों ने दहशत का माहौल व्याप्त है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular