Monday, April 29, 2024
No menu items!

घर से निकले सब्जी विक्रेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

इशरत हुसैन
जौनपुर। नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सुतहटी बाजार चौराहे के पास थोक सब्जी विक्रेता की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के फिरेसेपुर निवासी मोहम्मद शमशेर 58 वर्ष शुक्रवार तड़के नई सब्जी मंडी के लिए पैदल ही निकले थे। घर से लगभग 300 मीटर दूर सड़क के किनारे मृत अवस्था में वह देखे गए। धीरे-धीरे मौके पर काफी लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। उसी समय परिजन भी पहुंच गए। घटना की जानकारी होते ही चौकी प्रभारी भंडारी तारकेश्वर राय ही सभी जवानों के साथ पहुंच गए। शमशीर नाक से खून बह रहा था।
वहीं पास में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज तलाशा गया तो जिस समय उस रास्ते से गुजर रहे थे, उसी समय मौके पर खड़ी रही एक पिकअप के पीछे से एक व्यक्ति डंडा लेकर इनकी तरफ बढ़ा। यहां तक तो दिखाई दिया। अब प्रश्न इस बात का है कि इन पर हमला किया था या यह किसी बीमारी के कारण गिरकर इनकी मौत हुई।
परिजनों ने बताया कि रोज की भांति आज भी यह सुबह अपने रिश्तेदार वकील अहमद आलू प्याज के थोक विक्रेता हैं, की दुकान पर जा रहा करते थे। बकाए रकम तगादा करके पैसा वसूल कर दुकान पर पहुंचाते थे। आज भी लगभग 5 बजे घर से पैसा लेकर निकले थे लेकिन इनके पास से वह पैसा नहीं मिले। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मौत का सही कारण पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत पूरे नगर में चर्चा का विषय बनी हुई है।


 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular