Sunday, April 28, 2024
No menu items!

सगी बहनों को विषधर ने काटा, बड़ी की हुई मौत

डा. प्रदीप दूबे
सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के सारीजहांगीर पट्टी गांव में दो सगी बहनो को विषधर ने डस लिया जिसमें बड़ी बहन की मौत हो गयी जबकि दूसरी बालिका का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना रबिवार रात की है जब घर के भीतर सो रही महेश की पुत्री गुन्जा और अंशिका को किसी विषधर ने डस लिया।

बच्चियों ने परिवार वालों यह बात बताई लेकिन परिजन बातों पर ध्यान न देकर उसे सोने के लिये कह दिये।सोमवार की शाम गुंजा की तबीयत अचानक खराब होने लगी तो परिवार वाले उसे लेकर अस्पताल गये जहां डाक्टरों ने किशोरी की गम्भीर स्थिति देखकर अन्यत्र रेफर कर दिया। परिवार वाले उसे इलाज हेतु लेकर अन्यत्र जा रहे थे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी।

इधर घर पर मौजूद अंशिका की तबीयत भी खराब होने लगी। परिवार वाले उसे तुरंत इलाज के लिए शाहगंज स्थित एक अस्पताल में ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय हेतु रेफर कर दिया जहां अंशिका का इलाज चल रहा है। बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

इधर सगी बहनों को विषधर के काटने पर परिवार सहित गांव वाले भी दहशत में है। मृतका स्थानीय इण्टर कालेज में कक्षा 11 की छात्रा थी। गुन्जा के मौत की खबर से विद्यालय परिवार शोकाकुल हो उठा। छात्रा की मौत पर शोकसभा का आयोजन कर पठन—पाठन स्थगित कर दिया। इधर परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्त्यपरीक्षण हेतु भेज दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular