Sunday, April 28, 2024
No menu items!

छात्रों का बस की छत पर चढ़कर यात्रा करने का वीडियो हुआ वायरल

  • जिम्मेदार बेखबर, किसी दिन हो सकती है बड़ी घटना

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। जौनपुर—खेतासराय मुख्य मार्ग पर होकर जाने वाली बस के पीछे छात्रों का एक प्राइवेट बस के पीछे लटक कर यात्रा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से प्रसारित हो रहा है। इसमें स्पष्ट दिख रहा है कि बस खेतासराय से होकर शाहगंज की तरफ जा रही थी। ऐसे में किसी दिन बड़ी घटना होने से इंकार नहीं किया जा सकता है लेकिन जिम्मेदार पूरी तरह से बेखबर हैं।

बता दें कि खेतासराय से शाहगंज व खेतासराय से जौनपुर की तरफ पड़ने वाले विद्यालय में स्कूली छात्र प्राइवेट बसों की मदद से कॉलेज आते—जाते हैं लेकिन इसी क्रम में शनिवार की सुबह एक प्राइवेट बस खेतासराय से शाहगंज की तरफ जा रही थी तभी कस्बा से कुछ स्कूली छात्र बस की छत पर पीछे लटककर यात्रा करने लगे किसी ने वीडियो बनाकर प्रसारित कर दिया और इसे लेकर तरह-तरह की चर्चा होने लगी लेकिन सवाल इस बात का है कि नगर से होकर गुजरने वाली प्राइवेट बसों पर इस तरह से यात्रा कर रहे छात्रों पर किसी जिम्मेदार की नज़र नहीं पड़ी।

बस के पीछे लटके छात्रों को नजरअंदाज कर ड्राइवर तेज़ी के साथ भागते हुए नज़र आ रहा है। यदि इस पर रोक नहीं लगी तो किसी दिन कोई अप्रिय घटना हो सकती है। इसके लिए अभिभावकों को भी समझना होगा, वरना इस तरह से यात्रा कर रहे छात्र के साथ कोई भी घटना हो सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular