Sunday, April 28, 2024
No menu items!

ग्राम विकास अधिकारी सुजानगंज ने ली बैठक

तरुण चौबे
सुजानगंज, जौनपुर। खंड विकास अधिकारी सुजानगंज की अध्यक्षता में पोलियो अभियान के संबंध में ब्लॉक टास्क फोर्स की बैठक हुई जहां आगामी सप्ताह में होने वाले पोलियो के सफल अभियान के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की गई। ब्लॉक टास्क फोर्स मीटिंग के सदस्यों द्वारा यह तय हुआ कि अभियान 11 से 15 दिसंबर तक प्रत्येक गांव के प्रत्येक घर-घर जाकर 0 से 5 साल तक के बच्चों को पोलियो उन्मूलन की दवा पिलाकर सफल की जाएगी तथा 10 दिसंबर को बूथ डे होगा तथा 18 दिसंबर को बी टीम भ्रमण पर जायेगी।

इस दौरान ब्लॉक मोबिलाइजेशन को ऑर्डिनेटर यूनिसेफ द्वारा पिछले राउंड का वृत्त प्रस्तुत किया गया एवं पोलियो राउंड में आने वाले समस्या के बारे में खंड विकास अधिकारी सुजानगंज को अवगत कराया गया।साथ ही बीएमसी मांधाता सिंह ने ग्राम स्वास्थ्य स्वच्छता पोषण दिवस नवंबर माह का वृत्त प्रस्तुत किया एवं ग्राम स्वास्थ्य स्वच्छता पोषण समिति के इंटाइड फंड के इस्तेमाल के बारे में चर्चा किया।

बैठक में चिकित्सा अधिकारी सुजानगंज डॉ देवेंद्र पाल, खंड शिक्षा अधिकारी अरविंद पांडेय, ब्लॉक प्रतिरक्षण अधिकारी विजय चौहान, सहायक विकास अधिकारी इंद्रभूषण दुबे, जॉइंट खंड विकास अधिकारी डा. देवराज पटेल, ब्लॉक कम्यूनिटी प्रोसेस मैनेजर संतोष यादव, बाल विकास विभाग परियोजना की सुपरवाइजर राजपत्ति देवी सहित तमाम लोगों की उपस्थिति रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular