Sunday, April 28, 2024
No menu items!

डोभी ब्लाक मुख्यालय पर ग्राम प्रधान की हुई पिटाई

जन चौपाल में आवास चयन को लेकर हुई थी नोक—झोक
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को किया गिरफ्तार
अमित गुप्ता
चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के कछवन गांव में प्राथमिक विद्यालय पर आयोजित जन चौपाल में आवास देने को लेकर प्रधान व लाभार्थी के बीच हाथापाई हो गई। प्रधान संग हुई हाथापाई से आक्रोशित लाभार्थी व परिजन मिलकर ब्लॉक मुख्यालय चंदवक में पहुंच प्रधान की जमकर पिटाई कर दी।प्रधान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि ग्राम पंचायत कछवन में विभिन्न योजनाओं में पात्रों के चयन व जनसमस्याओं के निराकरण के लिए जन चौपाल का आयोजन प्राथमिक विद्यालय पर किया गया था जिसमें रामशबद राजभर ने आवास देने की मांग की जिस पर पात्रता को लेकर बहस होने लगीं।
आरोप है कि प्रधान विजय भारद्वाज व उनके समर्थकों ने रामशबद को अपशब्द कहे जिस पर दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई। लोगों ने बीच बचाव किया। प्रधान व अधिकारी ब्लॉक मुख्यालय चंदवक आ गए। राम शबद ने घटना की जानकारी वाराणसी गए भाई राजेश को दी। वह अपने मित्र के साथ चंदवक पहुंचा। राम शबद भी आ गया। तीनों ने मिलकर प्रधान की जमकर पिटाई कर दी।
प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने रामशबद राजभर, राजेश राजभर पुत्र राधेश्याम व दीपक बरनवाल पुत्र राधेश्याम निवासी लटैनी थाना चौबेपुर वाराणसी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular