Monday, April 29, 2024
No menu items!

स्थायी रैन बसेरे का घटिया निर्माण देख भड़के ग्रामीण

  • जिलाधिकारी को प्रार्थना-पत्र देकर की जांच की की मांग

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय नगर के खुटहन रोड स्थित पीएचसी सोंधी के बगल में सामुदायिक शौचालय के ऊपर स्थाई रैन बसेरे का निर्माण हो रहा है जिसमें मानक के विपरीत निर्माण कार्य देखकर आक्रोशित ग्रामीणों ने निर्माण कार्य के गुणवत्ता की जांच कराने की मांग किया है। नगर पंचायत खेतासराय द्वारा स्थाई रैन बसेरा बनाने का ठेका सम्बंधित फर्म को दिया गया है।
ग्रामीणों का आरोप है कि रैन बसेरे की छत बिना बीम के ही दीवार पर ही लगा दिया गया है और निर्माण कार्य में मानक के विपरीत मोरंग की जगह सफेद नहर के बालू से निर्माण किया जा रहा है और मुख्य द्वार के पास खिड़की भी नहीं गयी। जिससे अंदर यात्री है या नहीं इसका पता भी नहीं लगाया जा सकता। जो मानक के विपरीत है, गुणवत्ता में कमी करके सरकारी धन का बंदरबांट हो रहा है। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल व जिलाधिकारी को डाक द्वारा शिकायत-पत्र भेजकर जाँच की मांग किया गया है।
शिकायत करने वालों में सोंधी निवासी शक्ति यादव, लालू, सुरेंदर यादव, मोहित यादव आदि नगरवासी हैं जिन्होंने निर्माण कार्य से असंतुष्टि जाहिर की है। इस सम्बंध में जेई अमित कुमार से बात करने पर बताया कि ठेकेदार ने छत में बीम नहीं ढाला है। पत्र लिखकर सुधार के लिए कहा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular