Monday, April 29, 2024
No menu items!

विद्यालय से चोरी कर सामान ले जाते समय ग्रामीणों ने दबोचा

विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र में बढ़ते चोरी के मामले को लेकर के पुलिस व आम जनता सक्रिय हो गई। सक्रिय होने के कारण जनपद में चोरी का मामले में कमी आयी है। जानकारी के अनुसार एक संदिग्ध व्यक्ति को कम्पोजिट विद्यालय की तरफ से साइकिल पर लादकर कुछ सामान लेकर आ रहा था। ग्रामीणों का निगाह उस पर पड़ गया। संदिग्ध युवक जो नशे में धूत था, को ग्रामीणों ने नहर की पुलिया पर रुकवा लिया और पूछताछ किसया।
युवक ने बताया कि अतरौरा गांव का निवासी है और अपने गांव के कंपोजिट विद्यालय से गैस सिलेंडर, चूल्हा, रेगुलेटर, पाइप, एक बोरी में गेहूं लगभग 10 किलो लेकर अपने घर जा रहा है। यह सब बात सुनकर ग्रामीणों ने उसको पकड़ लिया और प्रधान कैलाशी व प्रधान प्रतिनिधि जीशान अहमद, पूर्व प्रधान फखरे आलम को सूचना देते हुये उसे पकड़ लिया। उधर देखा गयाकि कम्पोजिट विद्यालय अतरौरा के रसोईया का दरवाजा पूर्णतया से क्षतिग्रस्त है और उसमें कोई भी सामान नहीं है। इसके बारे में उस व्यक्ति से पूछा गया तो बताया कि वह अपने निजी काम के लिए इसको ले जा रहा है। यह कहते हुए भाग गया जिसकी सूचना पर प्रधान प्रतिनिधि ने पुलिस को अवगत कराया।
इस पर पुलिस वरुण पाठक पुत्र जय प्रकाश पाठक के घर पहुंचकर चोरी का सामान को कब्जे में लेते हुए उसे पकड़ ली। वहीं कम्पोजिट विद्यालय के प्रधानाध्यापक रत्नाकर यादव ने बताया कि विद्यालय में अभी तक यह चौथी बार चोरी का है। आज ग्रामीणों के माध्यम से चोर व चोरी का सामान को पकड़ लिया। इस बाबत पूछे जाने पर थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया कि सामान को कब्जे में ले लिया गया है और उचित कार्यवाही करके अभियुक्त को जेल भेज दिया गया।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular