Sunday, April 28, 2024
No menu items!

पुलिया व नाली को क्षतिग्रस्त करने का ग्रामीणों ने जताया विरोध, सौंपा ज्ञापन

जौनपुर। जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर पर स्थित खुटहन ब्लाक के अंतर्गत इमामपुर गांव के ग्रामीणों ने युवा समाजसेवी के नेतृत्व में कुछ दिनों पहले सरकारी पुलिया को जेसीबी से तोड़कर फेंकने व नाली रास्ता की जमीन को जेसीबी से खोदकर रास्ता में अवरोध उत्पन्न करने वालों के खिलाफ जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कार्रवाई का मांग किया।
जानकारी के अनुसार इमामपुर गांव में इमामपुर बाजार से गांव की तरफ जाने वाली पक्की रोड रामलवट चौधरी के घर के सामने राम जानकी मन्दिर के बगल बना पूर्व प्रधान जोखन राम यादव द्वारा निर्माण कराया गया पुलिया को गांव के दबंग हनुमत प्रसाद व दिलीप कुमार व उनके परिवार द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया। साथ ही रास्ते को क्षतिग्रस्त करके अवरोध उत्पन्न किया गया। ग्रामीणों ने बताया कि इस पुलिया पर रास्ते में आने जाने वाले राहगीर व मन्दिर में दर्शन करने वाले व्यक्तियों द्वारा रुककर आराम करते थे। इसी पुलिया के रास्ते से लोग आते जाते थे और खेत की सिंचाई करते थे।
लालचंद कनौजिया ने मांग किया कि उपरोक्त के ऊपर मुकदमा दर्ज करके क्षतिपूर्ति करते हुए पुनः पुलिया व नाली रास्ते का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाए। इसी नाली का सीमांकन नायब तहसीलदार व कानूनगो, लेखपाल दूधनाथ द्वारा किया गया तो पुलिया के बीच में नाली का सीमांकन पाया गया। इस मौके पर मोहम्मद इरशाद, मोहम्मद दिलशाद, लालचन्द कनौजिया, शिव प्रसाद पूर्व प्रधान, राजकुमार यादव, सुशील कुमार प्रजापति, अमर चन्द कनौजिया, गुड्डू आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular