Monday, April 29, 2024
No menu items!

शराब की दुकान हटाने के लिए ग्रामीणों ने उठाई मांग

श्यामधनी यादव
पराऊगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के पराऊगंज बाजार में शुक्रवार को ग्रामीणों ने बाजार में स्थित अंग्रेजी शराब एवं देशी शराब की दुकान को हटाने के लिए प्रदर्शन किया। मिली जानकारी के अनुसार मडियाहूं-जलालपुर-मोढ़ेला राजमार्ग पर स्थित पराऊगंज बाजार में शुक्रवार को स्थानीय लोगो के द्वारा बाजार में स्थित अंग्रेजी शराब और देशी शराब की दुकान को हटाने के लिए मांग उठाई गई। पूछे जाने पर ग्रामीणों ने बताया कि उक्त शराब की दुकान के कारण बाजार में अनेक प्रकार की जन समस्याएं उत्पन्न हो रही है।

शराबियों के उत्पात से तथा अगल-बगल चल रहे अवैध मांस एवं मछली की दुकानों के कारण आए दिन राहगीरों को अनेक समस्याएं उत्पन्न हो रही है इसके अतिरिक्त उक्त दुकानों के अगल-बगल कई विद्यालय एवं अस्पताल तथा मंदिर भी स्थित है, जहां से छात्र एवं छात्राओं को, मरीज को एवं राहगीरों को आने-जाने में दिक्कत उत्पन्न होती है ।आए दिन बाजार के इस व्यस्ततम क्षेत्र में शराब सेवन के कारण अनेक अप्रिय घटनाएं भी घटित हो चुकी हैं तथा शाम के समय ट्रैफिक जाम की भी समस्या से लोगों को जूझना पड़ता है।

इस संबंध में जिलाधिकारी जौनपुर,आबकारी विभाग तथा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज कराई गई है। परन्तु अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई। अतः सरकार की मंशा के अनुरूप तथा जन कल्याण हेतु बाजार में स्थित अंग्रेजी शराब एवं देशी शराब की दुकानों को हटाया जाना अत्यंत आवश्यक है।इस अवसर पर महेंद्र सरोज, मेही लाल सोनकर, राजू, रंजीत, रामजीत मौर्य, हरेंद्र कुमार, प्रवीण कुमार, मल्लू, निर्मल सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular