Monday, April 29, 2024
No menu items!

गांजा बिक्री का वायरल वीडियो चन्दवक पुलिस की करा रही किरकिरी!

तेजस टूडे ब्यूरो
गुलजार अहमद/पंकज भूषण मिश्रा
जौनपुर। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक वीडियो जौनपुर पुलिस की खूब किरकिरी करा रही है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि धडल्ले से नाजायज गाँजा की बिक्री की जा रही है। नशे के अवैध कारोबारी के चेहरे पर पुलिस का कोई खौफ नजर नहीं आ रहा है। हद तो तब हो गई जब अवैध नशा कारोबारी का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की जगह उनके बचाव में है।

वायरल वीडियो चंदवक थाना क्षेत्र के चंदवक कस्बे का बताया जा रहा है। यह भी बताया जा रहा कि मेन रोड पर खुलेआम हो रहे अवैध नशे के कारोबार से नशेड़ियों की तायदाद बढ़ रही है और इस नशे का शिकार स्कूल छात्र भी हो रहे हैं। वायरल वीडियो के संबंध में समाजसेवी एवं पूर्व कांग्रेस नेता गांगुली सोनकर ने कहा कि खुलेआम बिक रहे गाँजा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्षेत्र में ऐसा कोई ब्यक्ति नहीं है जिसके मोबाइल पर अब तक गाँजा बिक्री का वीडियो नहीं पहुंच होगा। हैरानी की बात यह है कि तेजी से वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस चुप है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक तरफ एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स का गठन करके अवैध नशा कारोबारियों पर नकेल कसनें का बेहतर प्रयास कर रहें है। वहीं थानेदार व हल्का दरोगा के मिलीभगत से खुलेआम अवैध नशे का कारोबार धडल्ले से चलाया जा रहा है। पुलिस के उच्च अधिकारियों के चाहिए कि अवैध नशा कारोबारी एवं जाँच में दोषी पाए जाने पर अवैध नशा के कारोबार में सहयोग करने वाले पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular