Monday, April 29, 2024
No menu items!

स्वयंसेवकों व स्वयंसेविकाओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

चन्दन अग्रहरि
शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के राष्ट्रीय सेवा योजना फरीदुल हक मेमोरियल पीजी कॉलेज शिविर के तीसरे दिन स्वयंसेवकों व स्वयंसेविकाओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली। रैली का मुख्य उद्देश्य लोकसभा 2024 के चुनाव में मतदान के प्रतिशत को बढ़ाना है और इस संकल्प के साथ चयनित गांव में जागरूकता रैली के माध्यम से आम जनमानस को जागरूक एवं सजक करना है। संगोष्ठी का मुख्य उद्देश्य मतदान के महत्व पर चिंतन करना है।
संगोष्ठी के मुख्य अतिथि सूर्य प्रकाश यादव ने भारत निर्वाचन आयोग के सभी महत्वपूर्ण पहलुओं पर स्वयंसेवक एवं स्वयंसेविकाओं का ध्यान आकर्षित करते हुये कहा कि मतदान हम सभी की जिम्मेदारी है जो लोकतंत्र के प्रति हम सभी को सजग करता है। कार्यक्रम में मोहम्मद सफीक, बरखा गुप्ता, अब्दुल रहमान, प्रियंका यादव, मोहित कुमार, राजू कुमार, शगुन आदि ने अपने विचारों से अवगत कराते हुये कहा कि मतदान से हम सभी मजबूत लोकतंत्र का निर्माण करते हैं।
इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी डॉ अमित, दया गुप्ता, डॉ अनामिका पांडेय, ओम प्रकाश चौरसिया, डा. पूजा रानी, डॉ निजामुद्दीन, डॉ भास्कर तिवारी, अमित श्रीवास्तव, राजकपूर यादव, सुनीता यादव सहित तमाम शिक्षकगण उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular