Monday, April 29, 2024
No menu items!

मतदाता जागरूकता गीत ‘चलो करे मतदान’ हुआ लांच

जौनपुर। लोकसभा चुनाव 2024 में शत-प्रतिशत मतदान हो इसके लिए जागरूकता संबंधी गीत हे भईया हे बहना चलो करें मतदान की लॉन्चिंग गुरुवार को हुई। कलेक्ट्रेट सभागार में उक्त गीत को मुख्य विकास अधिकारी/स्वीप प्रभारी साईं तेजा सीलम ने लैपटाप का बटन दबाकर लांच किया। उक्त गीत को गायक पंकज सिन्हा व शैली गगन द्वारा अपनी मधुर आवाज में गाकर लोगों से मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया है। गीत के शुरू में जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र मांदड़ की अपील भी है।
मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि मतदाता जागरूकता गीत का उद्देश्य मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करना है जिससे जनपद का मतदान प्रतिशत बढ़े। य गीत जल्द ही तमाम सोशल मीडिया के माध्यम से जिलें के सभी विधानसभाओ में गूंजेगा और लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करेगा।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी राम अक्षयबर चौहान, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी बृजेश चतुर्वेदी, जिला स्वीप कोआर्डिनेटर सै मो मुस्तफा, खण्ड शिक्षा अधिकारी चन्द्रभान कुशवाहा, पंकज सिन्हा, शैली गगन, अतिरिक्त उपजिलाधिकारी अर्चना ओझा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्राजक्ता त्रिपाठी, ई-डिस्ट्रिक्ट मैनेजर प्रतीक उपाध्याय सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular