Monday, April 29, 2024
No menu items!

तालाब की रखवाली कर रहे युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

  • तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

राकेश शर्मा
खेतासराय, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के मझौरा गांव में शुक्रवार की भोर में तालाब की रखवाली कर रहे युवक को बदमाशों ने गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को पहले पीएचसी सोंधी ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल युवक के भाई जावेद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिये दबिश दे रही है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के मझौरा गांव निवासी अबुजर उर्फ रुस्तम 42 वर्ष पुत्र स्व. अबुसाद गांव के बाहर मछली पालन के तालाब से सटे कमरे में नित्य की भांति सो रहे थे। भोर में करीब 5 बजे जब वह कमरे से बाहर निकले तो देखा की बाहर का बल्ब निकला हुआ है। वह इसके बाद पेशाब करके जैसे ही खड़े हुए तीन युवक दिखायी दिये जिसमें दो युवक गांव के ही थे और तीसरे युवक को मेरी तरफ इशारा करके चले गये। जैसे ही वह गये तीसरे ने युवक ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

शोर सुनकर ग्रामीण भी आ गये और घायल युवक को पीएचसी सोंधी ले आये। प्राथमिक उपचार के बाद घायल अबूजर उर्फ रुस्तम को ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाबत अबूजर उर्फ रुस्तम के भाई जावेद ने तहरीर देकर उक्त आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। घटना को पुरानी रंजिश व ज़मीनी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। घायल अबूजर उर्फ रुस्तम ने घटना की साजिश के लिये गांव के एक पूर्व प्रधान को जिम्मेदार ठहराया है। इस सम्बन्ध में पुलिस उपाधीक्षक शाहगंज शुभम तोदी ने बताया कि गांव में शांति है। आरोपियों के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं थानाध्यक्ष चन्दन राय ने बताया कि तीन नामजद व एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और छानबीन जारी है। शीघ्र ही आरोपी पकड़े जायेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular